‘दिलवाले’ शाहरुख, ‘दिल वाली दुलहनिया’ काज़ोल

Tuesday, March 17, 2015

A A

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘दिलवाले’ शाहरुख ज्यादा दिनों तक अपनी ‘दिल वाली दुलहनिया’ काज़ोल से दूर नहीं रह सकते हैं. इसी कारण से दोनों फिर से रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ में रोमांस करने को तैयार हो गये हैं. बॉलीवुड की इस सबसे रोमांटिक जोड़ी को पर्दे पर क्रिसमस के समय देखा जा सकेगा.

भारतीय सिनेमा की ब्लॉक-बस्टर फिल्म ‘दिल वाली दुलहनिया’ ले जायेंगे के बाद काज़ोल, अजय देवगन की ‘दुलहनिया’ बन कर पारिवारिक जीवन व्यतीत कर रही है. वहीं, उनके शाहरुख ‘डॉन’ बनकर बॉलीवुड पर राज कर रहें हैं.

इन दोनों को फिर से रोमांस करने का मौका दिया है रोहित शेट्टी ने. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में काजोंल के पति अजय देवगन भी होंगे परन्तु वह केवल कैमियो करेंगे.

दिलवाले में कबीर बेदी तथा विनोद खन्ना ‘दिल वाली दुलहनिया’ का रोमांस देखने के लिये उनके साथ पर्दे पर रहने जा रहें हैं. रोहित शेट्टी प्रोडक्शन और शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

सिने दर्शकों को एक बार फिर से ‘दिलवाले’ में ‘दिल वाली दुलहनिया’ काज़ोल तथा ‘दिलफेंक आशिक’ शाहरुख के दर्शन होंगे जो इतने दिनों तक पर्दे से गायब थे.

Tags: , , ,