अर्पिता की दावत में शाहरुख की ‘छैंया छैंया’

Saturday, November 22, 2014

A A

सलमान-शाहरुख अर्पिता की शादी में

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शाहरुख खान, सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी के दावत में देर से पहुंते पर उन्होंने धूम मचा दी. शाहरुख खान ने सलमान खान के साथ मिलकर अपने एक फिल्मी गाने ‘छैंया छैंया’ पर जमकर ठुमके लगाये कि दावत का माहौल ही बदल गया. शाहरुख खान शादी के दावत स्थल से कुछ ही दूरी पर रहते हैं परन्तु उन्होंने आने में देर कर दी. इसे कहते हैं देर आये दुरस्त आये. सुपरस्टार शाहरुख खान ने यहां सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी की दावत में शिरकत की. शाहरुख इससे पहले अर्पिता की शादी के संगीत समारोह में भी शामिल हुए थे.

हैदराबाद में आयुष शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंधने के बाद अर्पिता और आयुष की शादी की दावत शुक्रवार शाम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में दी गई.

शाहरुख वैसे दावत में देर से आए और सूत्रों के अनुसार, उन्होंने अपने मशहूर गाने ‘छैंया छैंया’ पर सलमान के साथ नृत्य भी किया.

दावत में सलमान, सोहेल, अरबाज, मलायका, सलीम सहित पूरा खान परिवार तो मौजूद रहा, साथ ही वे फिल्मी सितारें भी दावत में शामिल हुए जो विवाह में शामिल होने हैदराबाद नहीं जा पाए.

फिल्मी सितारे दिलीप कुमार, सायरा बानो, आशा पारेख, विनोद खन्ना सहित अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, गोविंदा, फरहान अख्तर, और श्रद्धा कपूर ने भी दावत में शिरकत की.

अर्पिता ने पार्टी में हल्के एंब्रायडरी के काम वाला लहंगा पहन रखा था, जबकि आयुष काले रंग के सूट में जंच रहे थे. पूरे परिवार ने दावत शुरू होने से पहले मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं.

Tags: , , , , , , , , , , , ,