पसंद नहीं तो न देखे ‘एआईबी रोस्ट’: srk

Sunday, February 22, 2015

A A

शाहरुख खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ का साफ कहना है कि यदि आपको पसंद नहीं है तो ‘एआईबी रोस्ट’ न देखे. शाहरुख खान ने ‘एआईबी रोस्ट’ का पक्ष या विरोध करने से बचते हुए कहा, “मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो हमेशा से हास्य में यकीन रखता रहा है. सालों बाद यदि मेरा हास्य विनोद का गुण पूरी तरह खत्म नहीं हुआ तो भी यह कम जरूर हो गया है. मैंने इस पर काबू करना सीख लिया है क्योंकि जब यह हास्य का रूप अख्तियार करता है तो इसमें एक महीन रेखा होती है. जिस पर हमेशा से तीखी प्रतिक्रियाएं होती हैं, या तो आप उन पर हंसते हैं या फिर उन्हें नापसंद करते हैं.” शाहरुख की बातों से जाहिर है कि वह हास्य तथा फूहड़ता के बीच एक महीन रेखा मानते हैं. अब कर उटे बवालों से साबित हो गया है कि ‘एआईबी रोस्ट’ ने उस महीन रेखा का अतिक्रमण कर दिया था.

शाहरुख खान ने ‘एआईबी रोस्ट’ के पचड़ों से अपने को दूर करते हुए कहा, “जब आप एक लोकप्रिय अभिनेता बन जाते हैं तो लोग आपको सुनते हैं.. इसलिए आपको इस पर ध्यान देने की जरूरत होती है और यहां मैं सिर्फ अपनी बात कर रहा हूं. इससे कई मुद्दे और सवाल खड़े होंगे और मैं किसी का पक्ष नहीं ले सकता.”

उल्लेखनीय है कि इस माह के शुरु में आई ‘एआईबी रोस्ट’ को अपनी भाषा तथा लतीफों के कारण यूट्यूब से हटा दिया गया. वहीं, महाराष्ट्र सरकार इसके मोजबानों तथा मेहमानों में से कुछ को कानूनी शिकंजे में ले सकती है.

Tags: , ,