सलमान पर टिप्पणी से बचे शाहरुख

Friday, July 1, 2016

A A

शाहरुख खान- बादशाह खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शाहरुख खान एक कार्यक्रम में सलमान के विवादित रेप पीड़िता वाले बयान पर टिप्पणी करने से बचे. जब उनसे सलमान के बयान पर टिप्पणी चाही गई तो उन्होंने बात को टालते हुये कहा मैं खुद की कई बार गलत बात बोल देता हूं. सिनेजगत के ‘बादशाह’ शाहरुख खान सह-अभिनेता सलमान खान के ‘दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस’ करने के बयान पर बड़ी चालाकी से प्रतिक्रिया देने से बचे. उनका कहना है कि वह स्वयं कभी-कभी गलत बात बोल देते हैं. शाहरुख से यहां गुरुवार रात एक कार्यक्रम में सलमान के विवादित बयान पर टिप्पणी मांगी गई.

जवाब में उन्होंने कहा, “मुझे पिछले कुछ सालों में अहसास हुआ कि मैंने खुद कई बार गलत बयान दिए हैं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं किसी दूसरे के बयान राय देने वाला कोई होता हूं. यह तो किसी का पक्ष लेने या न लेने वाली बात है.”

किंग खान ने कहा, “मैंने खुद बहुत सी बातें बोली हैं, तो मैं यह तय करने वाला कौन होता हूं कि एक बंदे को क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं?..मैं तो खुद बहुत ही गलत हूं.”

सलमान ने पिछले दिनों मीडिया से बातचीत में कहा था कि अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के कुश्ती दृश्यों को करने के बाद वह जब अखाड़े से चलकर बाहर आए तो उन्हें एक दुष्कर्म की शिकार महिला जैसा महसूस हुआ. उन्हें हालांकि तुरंत अपने बयान के गलत होने का अहसास हो गया था और उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि मुझे यह कहना चाहिए.”

सलमान ने कहा था कि उनका कहने का मतलब था कि उन्हें कुश्ती वाले दृश्यों की शूटिंग के बाद चलने में बहुत दिक्कत होती थी.

Tags: , , , ,