कलारचना

नोटबंदी के आगे उजाला है…

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: नोटबंदी के समर्थन में सोनू निगम की शॉर्ट फिल्म वायरल हो रही है. एक तरफ कहा जा रहा है कि नोटबंदी से लोग परेशान हो रहें हैं तो दूसरी तरफ इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से नोटबंदी से देश की किस्मत बदलने की बात सोनू निगम कह रहे हैं. नोटबंदी पर मशहूर सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो रिलीज किया है. जिसमें उन्होंने इस फैसले को सही ठहराया है. सोनू निगम इसमें कहते दिख रहे हैं कि “हौसला रखो यारों..जब कागज की कीमत बदलती है, तब देश की किस्मत बदलती है…”

इसमें सोनू निगम कहते हैं- “कागज… कागज पे संगीत रहता है, कागज पर शिक्षा मिलती है, कागज़ पर इतिहास बसता है, कागज़ में मां दिखती है, तब मां की कमी चुभती है, कागज़ में लक्ष्मी रहती है जो तिजोरी की कैद में छुपती है, कागज़ पे खबरें होती हैं, फिर कागज़ नहीं सिर्फ रद्दी रह जाती है.”

KAAGAZ | Sonu Nigam | Demonetization & Black Money | Better Tomorrow

इसके बाद सोनू कहते हैं, “जब कागज की कीमत बदलती है, तब देश की किस्मत बदलती है. हौसला रखो यारों, कागज़ अब सच में काला है, पर कागज़ को राख करने वालों आगे नया उजाला है.”

तीन मिनट 15 सेकेंड के इस शॉर्ट वीडियो को मिलाप मिलन जवेरी ने बनाया है और ये कॉन्सेप्ट सोनू निगम का है. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. महज तीन दिनों पहले यूट्यूब पर अपलोड किये गये इस वीडियों को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. नोटबंदी पर सोनू निगम का पैगाम इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

error: Content is protected !!