सोनिया-मोदी आज मप्र में

Thursday, November 21, 2013

A A

मध्य प्रदेश

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनावों के मतदान में सिर्फ चार दिन शेष हैं. ऐसे में प्रदेश में चुनावी रंग गहराता जा रहा है और दोनों प्रमुख विपक्षी दल जनसभाएं कर जनता का मत अपने पक्ष में करने के प्रयास में लगे हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, भारतीय जनता पार्टी के प्रधामंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सहित कई प्रमुख राजनीतिक नेता गुरुवार को मध्य प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी झाबुआ जिले के मेघनगर में सभा को संबोधित करेंगी. इसी तरह राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजयसिंह, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी, केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल, हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा प्रदेश के कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करेगे.

इधर, भाजपा प्रत्याशियों के लिए गुरुवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ग्वालियर में सभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली, वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अलग अलग जनसभाओं में पार्टी उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे.

Tags: , , ,