बेहतर बनने की दिशा में सोनम

Monday, April 4, 2016

A A

सोनम कपूर- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर लागातार बेहतर बनने की दिशा में काम कर रही है. सोनम अपने एक इंसान, कलाकार तथा भारतीय के रूप को बेहतर करना चाहती है. हाल ही में सोनम कपूर ने फिल्म ‘नीरजा’ के माध्यम से समाज को बेहतर दिशा में आगे बढ़ने का संदेश दिया है. अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि पुरस्कार मिलना ‘सोने पर सुहागा’ है, लेकिन किसी को भी इसी लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम नहीं करना चाहिए. सोनम ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आपको एक लक्ष्य की दिशा में काम करना चाहिए. आपको कुछ बेहतर करने की दिशा में काम करना चाहिए. मैं इंसान होने के नाते काम करती हूं क्योंकि हम सभी और बेहतर बनना चाहते हूं. मैं बेहतर इंसान, कलाकार और भारतीय बनने की दिशा में काम करती हूं.”

उन्होंने कहा, “अगर पुरस्कार मिलता है तो सोने पर सुहागा है. यह एक बहुत बड़ा प्रोत्साहन है.”

एल’ओरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर सोनम ने हाल ही में ‘वूमेन ऑफ वर्थ’ पुरस्कार कार्यक्रम में भाग लिया था. उनकी योजना विजेताओं पर एक वृत्तचित्र बनाने की है.

Women of Worth Awards trophy-

उन्होंने कहा, “हर साल, वूमेन ऑफ वर्थ अवॉर्ड बड़ा और बेहतर हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि यह ट्रेवलिंग अवॉर्ड शो बनेगा. क्या आपको लगता है कि यह अच्छा विचार है? मेरे पास बहुत से विचार हैं. मैं सभी विजयी महिलाओं पर वृत्तचित्र बनाना चाहती हूं.”

Tags: , ,