सर्वश्रेष्ठ सेल्फी, नमो की सेल्फी

Monday, October 27, 2014

A A

मोदी की सेल्फी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर तथा श्रद्धा कपूर ने सेल्फी खीचने में बाजी मार दी है. उन दोनों ने मुंबई आये देश के प्रधानमंत्री मोदी की सेल्फी उतारी है. इसे मोदी की अब तक की सर्वश्रेष्ठ सेल्फी माना जा रहा है. हालांकि मोदी ने लोकसभा के मतदान के बाद अपनी सेल्पी स्वंय कीचीं थी जबकि इस सेल्फी को सोनम, श्रद्धा कपूर ने खीचां है. जाहिर है कि नमो याने नरेन्द्र मोदी की तस्वीर आज देश की सबसे ज्यादा छपने तथा देखी जाने वाली तस्वीर है. ऐसे में नमो की सेल्फी को सर्वश्रेष्ठ सेल्फी ही तो कहा जा सकता है. उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री सोनम कपूर और श्रद्धा कपूर को हाल में जब मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला, तो वे उनके साथ अपनी सेल्फी लेने से कतई पीछे नहीं रहीं.

सोनम रिलायंस फाउंडेशन द्वारा नए सिरे से निर्मित हरकिशनदास नरोत्तमदास रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर के उद्घाटन पर मोदी से मिली थीं. उन्होंने शनिवार को माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, “अब तक की सर्वश्रेष्ठ सेल्फी, नमो. मोदीवेट रिलायंस फाउंडेशन.”

वहीं, सेल्फी में मोदी के अलावा ‘आशिकी 2′ के सह-अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आ रहीं श्रद्धा ने कहा कि वह इस तस्वीर को संजोकर रखेंगी.

उन्होंने तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, “यह फोटो हमेशा संजोकर रखी जानी है. शनिवार हमारे प्यारे प्रधानमंत्री से मिलने का बहुमूल्य अवसर मिला. वह और सशक्त हों.”

इसके अलावा गायक सोनू निगम को भी मोदी के साथ सेल्फी खींचने का मौका मिला.

सोनू ने ट्विटर पर लिखा, “मोदी निगम सेल्फी.”

Tags: , , , , , , , ,