सोनम कपूर 12वीं पास?

Thursday, February 26, 2015

A A

सोनम कपूर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर ने खुलासा किया है कि वह 12वीं पास है तथा जल्द ही स्नातक बनना चाहती है. बात पढ़ाई की हो रही है फिल्मों की नहीं. फिल्मों मे तो सोनम कपूर ने एक मुकाम बना लिया है. इस जुनून में वह स्नातक की पढ़ाई न कर सकी जिसे अब करना चाहती है. फैशन के प्रति अपने जुनून के लिए जानी जाने वाली फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में केवल एक ही बात का खेद है कि वह अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाईं.

29 वर्षीय सोनम को हालांकि उम्मीद है कि वह इस साल अपनी स्नातक की उपाधि प्राप्त कर लेंगी. लॉरिअल फेमिना वर्ल्ड अवार्ड्स 2015 में शामिल होने गईं सोनम ने कार्यक्रम से इतर कहा, “मुझे सबसे अधिक खेद अपना स्नातक पूरा न कर पाने का है. पर मैं इस साल अपना स्नातक पूरा कर लूंगी. साहित्य में स्नातक की उपाधि प्राप्त करने के लिए मैं इस साल आवेदन करने जा रही हूं. मेरे लिए यह उन चीजों में से एक है जिनका मुझे खेद है.”

सोनम को लगता है कि बॉलीवुड में पदार्पण करने से पहले उन्हें चार और साल का इंतजार करना चाहिए था. वह ‘सांवरिया’, ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘रांझणा’ और ‘खूबसूरत’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

उन्होंने कहा, “मैंने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. फिर मैं आई और अभिनेत्री बन गई. मैं चार साल और इंतजार कर सकती थी.”

Tags: ,