कलारचना

किरदार के आधार पर फिल्म: सोनम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर अपने फिल्मों का चयन उनके किरदार के आधार पर करती है. सोनम सबसे पहले यह देखती है कि उन्हों कौन का किरदार ऑफर किया जा रहा है उसी के बाद वह फिल्म के लिये हां या ना करती हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘डॉली की डोली’ है जिसमें उन्होंने एक चुलबुली लड़की का किरदार किया है. फिल्म ‘डॉली की डोली’ में सोनम ने विशेष प्रकार का पोशाक पहना है जिसका नाम रजिया है. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव यह जांच-परख कर नहीं करतीं कि उन्हें पुरस्कार मिलेंगे या नहीं. यह पूछे जाने पर कि आगामी फिल्म ‘डॉली की डोली’ से क्या उम्मीदें हैं? जवाब में सोनम ने कहा, “मैं फिल्में पुरस्कारों के लिए नहीं करती. मैं इसे किरदारों के लिए करती हूं. मैं अलग-अलग और मजेदार रोल करना चाहती हूं.”

सोनम को उम्मीद है कि ‘डॉली की डोली’ फिल्म समीक्षकों और बाकी सबको भी पसंद आएगी.

‘डॉली की डोली’ फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर के लिए परिधान डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर अनुपमा दयाल कहती हैं कि सोनम फैशन की मल्लिका हैं. फिल्म में सोनम एक बूटेदार कुर्ते में नजर आएंगी, जिसे अनुपमा ने डिजाइन किया है.

अनुपमा ने इसके बारे में कहा, “इस पोशाक का नाम रजिया है. यह बहुत ही राजसी, बेल-बूटेदार और एक रानी के लिए फिट है. यही वजह है कि मुझे लगता है कि सोनम ने इसे ठीक ढंग से पहना. वह फैशन की मल्लिका हैं.”

‘डॉली की डोली’ 23 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसमें सोनम बातूनी और चुलबुले अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में पुलकित सम्राट, राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं.

Babaji Ka Thullu full Video Song-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!