‘अकीरा गर्ल’ सोनाक्षी ने की थी रैगिंग

Friday, August 26, 2016

A A

सोनाक्षी सिन्हा- अकीरा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘अकीरा’ में रैगिंग से जूझने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने कबूला है कि उसने खुद कालेज में जूनियर लड़कियों के साथ रैगिंग की थी. सोनाक्षी रैगिंग को एक तरह की मस्ती मानती है जिसमें जूनियर तथा सीनियर आपस में मिलते हैं. लेकिन सोनाक्षी रैगिंग के नाम पर किसी के जिंदगी से खिलवाड़ करने के खिलाफ है. वैसे वह खुद भी रैगिंग का शिकार हो चुकी है. हाल ही में सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने ने भी रियल लाइफ में अपने कॉलेज के दिनों में रैगिंग का सामना किया है. श्रीमती नाथीबाई दामोदर ठाकरसी वुमेन्स यूनिवर्सिटी से पढ़ीं सोनाक्षी का कॉलेज भले ही लड़कियों का था लेकिन थोड़ी बहुत रैगिंग का सामना उन्हें भी करना पड़ा.

सोनाक्षी ने आगे रैगिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि रैगिंग एक तरह की मस्ती है लेकिन हमें ये ध्यान रखना चाहिए के ये किसी की जिंदगी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाए. दोस्ती कि तरफ हाथ बढ़ाने का एक सहज और आसान तरीका भी है. सोनाक्षी ने यह भी कबूला कि उन्होंने भी खुद अपने जूनियर्स कि रैगिंग की है और वो लोग आज भी सोनाक्षी के दोस्त हैं.

फिल्म ‘अकीरा’ में वह एक ऐसी लड़की का किरदार अदा कर रहीं हैं जो जोधपुर से मुंम्बई पढ़ाई करने आती है लेकिन कॉलेज में उसके साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं कि उसकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है. इस फिल्म में सोनाक्षी के एक्शन दृश्यों को देखकर बॉलीवुड के ‘एक्शन हीरोज’ भी हैरत में पड़ गये हैं. सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘अकीरा’ में इसलिये एक्शन कर पाई क्योंकि उसने छात्र जीवन में खेलों में भाग लिया था.

Tags: , , ,