‘चुलबुली’ सोनाक्षी बनेंगी कवयित्री अमृता प्रीतम!

Wednesday, December 24, 2014

A A

सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड की चुलबुली अदाकारा सोनाक्षी सिंन्हा जल्द ही एक यतार्थवादी भूमिका करने जा रही है. बालीवुड की ब्रेकिंग न्यूज यह है कि सोनाक्षी, अमृता प्रीतम का किरदार निभाने जा रही है. सोनाक्षी को लीक से हटकर काम करने में मजा आता है तथा वह अपने सहेली तथा इस फिल्म के निर्देशक जसमीत रीन को मना भी तो नहीं कर सकती हैं. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आने वाले दिनों में लेखिका-कवयित्री अमृता प्रीतम के जीवन पर बनने वाली फिल्म में एक संजीदा अवतार में नजर आ सकती हैं.

फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक जसमीत रीन करेंगी.

सोनाक्षी को अब तक उनके चुलबुले और मदमस्त किरदारों के लिए जाना जाता है. वह अब गंभीर और सधी हुई भूमिका करने जा रही हैं.

सोनाक्षी से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “सोनाक्षी के अमृता प्रीतम का किरदार निभाने की हालांकि, कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन वह वास्तविक जीवन के किरदार को निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जो इस तरह की उनकी पहली भूमिका है.”

यह सोनाक्षी का पहला यर्थाथवादी किरदार नहीं होगा. वह इससे पूर्व विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘लुटेरा’ में भी ऐसा किरदार निभा चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें सराहना मिली थी.

सूत्र ने कहा, “सोनाक्षी के व्यावसायिक फिल्में करने की कई वजह हैं. सबसे पहली वजह यह है कि उन्हें इन्हें करने में मजा आता है. दूसरी वजह यह कि वह दोस्तों की फिल्मों में काम करने से न नहीं कह सकतीं. लेकिन वह अब कुछ और संजीदा किस्म की भूमिकाओं में हाथ आजमाना चाहती हैं.”

Tags: , , , ,