सोनाक्षी-अर्जुन की जोड़ी उपहार है: निर्देशक

Friday, January 2, 2015

A A

सोनाक्षी-अर्जुन की जोड़ी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनाक्षी-अर्जुन की जोड़ी ने फिल्म ‘तेवर’ में ऐसा कमाल कर दिया कि इसके निर्देशक इन दोनों के कायल हो गये हैं. सोनाक्षी-अर्जन की यह पहली फिल्म है और इसी से बालीवुड को एक नई जोड़ी उपहार में मिल गई है. फिल्म ‘तेवर’ के निर्देशक अमित शर्मा का कहना है कि सोनाक्षी-अर्जुन की जोड़ी बालीवुड के लिये ऐसा उपहार है जिसे बोनी कपूर ने दिया है. सोनाक्षी सिन्हा तथा अर्जुन कपूर बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं तथा साथ में खेले हैं. बड़े होने पर इन दोनों ने फिल्म ‘तेवर’ में पहली बार काम किया ही है कि इनकी जोड़ी हिट हो गई है. फिल्म ‘तेवर’ से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे अमित शर्मा इसमें सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर के काम से गदगद हैं. उनका कहना है कि ये दोनों उनके लिए उपहार की तरह हैं, जो उन्हें फिल्म के निर्माता बोनी कपूर, जो अर्जुन के पिता भी हैं, से उपहार के रूप में मिले. शर्मा ने कहा, “सोनाक्षी और अर्जुन मुझे बोनी सर से उपहार के रूप में मिले. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अभिनेता, अभिनेत्रियों के पीछे नहीं भागना पड़ा.”

उन्होंने कहा, “मैंने अर्जुन को पहले की फिल्मों में देखा था, लेकिन जब मैं उनसे पहली बार मिला तो मैंने उनके चेहरे में एक खास तरह का आकर्षण देखा. मैंने उन्हें देखते ही कहा कि आप मेरे पिंटू हो, मेरी फिल्म का किरदार.”

फिल्म ‘तेवर’ का निर्माण बोनी और संजय कपूर कर रहे हैं. यह फिल्म नौ जनवरी को प्रदर्शित होने वाली है.

पूर्व में विज्ञापन फिल्में बनाने वाले शर्मा ने बतौर निर्देशक करियर शुरू करने में सहयोग देने के लिए बोनी को धन्यवाद दिया. उल्लेखनीय है कि सोनाक्षी सिन्हा, बालीवुड के शॉटगन कहे जाने वाले शत्रुघन सिन्हा की बेटी तथा अर्जुन कपूर निर्देशक बोनी कपूर के बेटे हैं.

Tags: , , , ,