सोहा संग कुणाल परिणय संपन्न

Monday, January 26, 2015

A A

सोहा-कुणाल, शादी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्मी दुनिया के दो सितारे, सोहा अली तथा कुणाल खेमू रविवार को एक सादे समारोह में विवाह बंधन में बंध गये. सोहा-कुणाल की शादी में गिने-चुने परिजन तथा दोस्त उपस्थित थे. पिछले साल इनके सगाई के बाद से ही इनके शादी के बारें में कयास लगाये जा रहें थे. हालांकि, दोनों मुंबई के आवास में साथ रहते हैं परन्तु रविवार को उन्होंने शादी की रस्म अदायगी पूरी की. इस फिल्मी जोड़े की शादी मुंबई के खार स्थित उनके आवास पर रजिस्ट्रार और परिजनों की मौजूदगी में हुई. सोहा के भाई अभिनेता सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और मां शर्मिला टैगोर विवाह के साक्षी बने.

सोहा अली खान ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनकी शादी रविवार को उनके मुंबई के खार में स्थित आवास में सादे ढ़ंग से होगी. अपनी बेटी सोहा की शादी की खबर पर शर्मिला ने कहा था कि वह बेहद खुश हैं. पूर्व क्रिकेटर दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी से विवाह करने वाली शर्मिला ने कहा था, “हम अभी से जश्न मना रहे हैं.. शादी वाले दिन क्या होगा. पता नहीं, उस दिन मैं शायद थोड़ी भावुक हो जाऊंगी.”

सोहा और कुणाल कई सालों से रिश्ते में हैं और मुंबई में साथ रहते हैं. जोड़े ने पिछले साल पेरिस में सगाई की थी. दोनों ने 2009 में आई फिल्म ’99′ में साथ काम भी किया था.

इससे पूर्व सोहा का मेहंदी कार्यक्रम शुक्रवार को दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में संपन्न हुआ. अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कार्यक्रम शुरू होने से पहले आराम फरमाती सोहा की तस्वीर भी साझा की.

सोहा का कहना है कि मजबूत वैवाहिक रिश्ते के लिए प्रतिबद्धता, समझदारी और धैर्य जरूरी है.

Soha Kunal Marriage Ceremony

Tags: , , , , ,