सिद्धार्थ शुक्ला टीवी से चिपके रहेंगे

Monday, January 12, 2015

A A

सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: तमाम कयासों तथा अटकलों के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियलों को छोड़ने नहीं जा रहें हैं. हाल ही में उन्हें टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से अलग कर दिया गया है. उसके बाद से कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ टीवी सीरियलों से तौबा कर लेंगे परन्तु उन्होंने कहा कि ‘बालिका वधू’ में उकी भूमिका पूरी हो चुकी है इसलिये इसे छोड़ा है. दूसरी तरफ, कहा जा रहा है कि शराब पीकर गाड़ी चलाने के बाद पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर उन्हें ‘बालिका वधू’ सीरियल से निकाल दिया गया है. टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से चर्चा में आए सिद्धार्थ शुक्ला का सफर इस धारावाहिक में अब खत्म होने जा रहा है, जिसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. सिद्धार्थ बीते साल करन जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आ चुके हैं, जिसके बाद इस तरह की चर्चा है कि अपना फिल्मी करियर आगे बढ़ाने के लिए वह टीवी को अलविदा कह रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्मों के लिए टीवी को छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

बकौल सिद्धार्थ, “मैं धारावाहिक नहीं छोड़ रहा, बल्कि पटकथा के अनुसार, इसमें मेरे किरदार की भूमिका पूरी हो गई है. ऐसे में मेरे पास धारावाहिक से बाहर होने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. लेकिन निश्चित रूप से ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों की वजह से धारावाहिक को छोड़ रहा हूं.”

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा टेलीविजन माध्यम के लिए सम्मान दर्शाया है. यहां तक कि जब मैं करन जौहर की फिल्म कर रहा था, तब भी मैं ‘बालिका वधू’ के लिए शूटिंग कर रहा था. इसलिए मेरे धारावाहिक छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता.”

सिद्धार्थ ने इस तरह की अफवाहों का भी खंडन किया कि नए साल की पूर्व संध्या पर शराब पीकर कार चलाने के मामले में पकड़े जाने के बाद कलर्स चैनल ने उन्हें धारावाहिक से बाहर कर दिया.

उन्होंने कहा कि ‘बालिका वधु’ में लगातार दो साल तक काम करने के बाद वह कुछ वक्त खुद के लिए चाहते हैं. इस धारावाहिक के लिए उन्होंने सुबह 8.30 से रात के 11.30 तक शूटिंग की और इसलिए वह कुछ समय आराम करना चाहते हैं.

Tags: , ,