छः फिल्मों के साथ छा जायेगी श्रुति

Sunday, January 4, 2015

A A

श्रूुति हासन- अभिनेत्री

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: वर्ष 2015 में अपनी छः फिल्मों के साथ कमल हासन तथा सारिका की बेटी श्रुति हासन फिल्मी दुनिया में छा जायेगी. मां सारिका के समान नयन-नक्श वाली तथा पिता कमल हासन की तरह अभिनय एवं नृत्य में पारंगत श्रुति ने फिल्म डी-डे में जिस तरह से हॉट सीन दिये उससे दर्शकों के छक्के छूट गये. श्रुति इस साल बालीवुड के ‘सेक्सी अब्राहम’ के साथ दो फिल्में करने जा रही है. जिस तरह से श्रुति के पिता कमल हासन कई तरह के किरदार करने की क्षमता रखते थे ठीक उसी तरह से वह भी वर्ष 2015 में कई भूमिकाओं में नजर आयेंगी.

अपने पिता कमल हासन के समान श्रुति भी तमिल-तेलुगु तथा हिन्दी फिल्मों में अभिनय करती हैं. अभिनेत्री श्रुति हासन इस पूरे साल खूब व्यस्त रहने वाली हैं. इस साल उनकी छह फिल्में आएंगी, जिनमें चार हिन्दी की और एक-एक तमिल तथा तेलुगू की हैं. श्रुति हिन्दी फिल्म ‘गब्बर’ में अक्षय कुमार के साथ, ‘रॉकी हैंडसम’ तथा ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम के साथ और ‘यारा’ में विद्युत जमाल के साथ काम कर रही हैं, जबकि तमिल फिल्म वह विजय तथा तेलुगू फिल्म महेश बाबू के साथ कर रही हैं. तमिल और तेलुगू फिल्मों के नाम अभी तय नहीं किए गए हैं.

श्रुति के एक करीबी सूत्र ने कहा, “वह खूब मेहनत कर रही हैं, घंटों काम करती हैं और अपने संगीत के लिए भी समय निकालती हैं. श्रुति कई तरह की भूमिकाएं निभा रही हैं.”

हाल ही में उन्होंने तमिल-तेलुगू द्विभाषी फिल्म करने के लिए हामी भरी है, जिसमें नागार्जुन और कार्ति मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. श्रुति ने वर्ष 200 में तमिल फिल्म हे राम से केमियो के रूप में शुरुआत की थी, उनकी हिन्दी फिल्मों ‘दिल तो बच्चा है जी’तथा ‘रमैया वस्तावैया’ ने बालीवुड में पहचान बनाई है. फिल्मी दर्शक श्रुति के जॉन अब्राहम के साथ की दो फिल्में ‘रॉकी हैंडसम’ तथा ‘वेलकम बैक’ में उनकी हॉट सीन की उम्मीद कर रहें हैं.

Tags: , ,