श्रुति मस्ती के साथ काम करती है

Monday, March 2, 2015

A A

श्रूुति हासन- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कमल हासन की बेटी श्रुति हासन मस्ती के साथ फिल्मों में काम करती है. श्रुति के जिंदगी का फ़लसफा दूसरी अभिनेत्रियों से दिगर है. वह अपने काम में ही मस्ती को ढ़ूढ़ निकालती है. अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ‘सिर्फ काम, मस्ती नहीं’ फलसफे में यकीन नहीं रखती. वह तो ‘काम का काम और मस्ती की मस्ती’ में यकीन रखती हैं. श्रुति का कहना है कि हालांकि उनकी आगामी फिल्म ‘वेलकम बैक’ की शूटिंग पूरी होने जा रही है, इसके बावजूद वह फिल्म निर्माण की प्रक्रिया का लुत्फ उठा रही हैं.

श्रुति ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “मुंबई में ‘वेलकम बैक’ के सेट पर लौटी हूं. फिल्म लगभग पूरी बन चुकी है. शूटिंग, मजे और काम करने के मूड में.”

‘वेलकम बैक’ 2007 की सफल फिल्म ‘वेलकम’ का सीक्वल है. सीक्वल में नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर, डिपल कपाड़िया, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और परेश रावल हैं. इस साल उनकी छह फिल्में आएंगी, जिनमें चार हिन्दी की और एक-एक तमिल तथा तेलुगू की हैं. श्रुति हिन्दी फिल्म ‘गब्बर’ में अक्षय कुमार के साथ, ‘रॉकी हैंडसम’ तथा ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम के साथ और ‘यारा’ में विद्युत जमाल के साथ काम कर रही हैं, जबकि तमिल फिल्म वह विजय तथा तेलुगू फिल्म महेश बाबू के साथ कर रही हैं.

Tags: , ,