छरहरी काया दिखाने दी न्यूड पोज: किम कर्दशियां

Wednesday, November 19, 2014

A A

किम कर्दाशियां

लॉस एंजेलिस | मनोरंजन डेस्क: किम कर्दशियां ने हाल ही में एक टीवी शो में कहा कि अपनी छरहरी काया को दिखाने के लिये मैंने न्यूड पोज दिया था. किम कर्दशियां ने बताया कि जब वह गर्भवती थी तो उनका काया बेडौल हो गई थी. उस छवि से छुटकारा पाने के लिये उनके लुये जरूरी था कि फिर से दर्शकों के सामने अपनी चरहरी काया को स्थ्पित किया जाये. इसी कारण से किम ने न्यूड पोड दिया था. उल्लेखनीय है कि हाल में एक समाचारपत्र पत्रिका के लिए न्यूड पोज देने वाली टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कर्दशियां का कहना है कि उन्होंने ऐसा अपने लिए किया है. वेबसाइट ‘हफिंगटनपोस्ट डॉट कॉम’ के अनुसार, किम ने मंगलवार को ‘द प्रोजेक्ट’ शो के मेजबान पीटर हेलियर, फिफी बॉक्स, नतरशा बेलिंग और रोव मैकमानुस को बताया कि मेरे लिए यह फोटोशूट एक कला परियोजना है.

उन्होंने कहा, “मैंने ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियांस’ के पिछले संस्करण की एक पुरानी क्लिप देखी. मैं उस वक्त गर्भवती थी. मैं करीब आठ माह की गर्भवती थी और मैंने अपनी बहनों को देखा एवं कहा, ‘मुझे जब लगेगा कि मैंने अपनी पुरानी छरहरी काया वापस पा ली है, तो मैं एक न्यूड फोटोशूट दूंगी.”

किम ने कहा, “मैं यह नहीं कर रही हूं कि किसी और को ऐसा करना चाहिए, लेकिन मेरे लिए यह एक कला परियोजना है, जो मुझे आत्मविश्वास से लबरेज और अच्छा महसूस करवाने जा रही थी.”

Tags: ,