“सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट”: सनी

Monday, February 9, 2015

A A

सनी लियोन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: लीला बनी सनी लियोन का कहना है कि “सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट” है. फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में सनी लियोन तीन अवतारों में नजर आती है. जिसमें से सबसे बोल्ड लीला का यह कहना है. उधर, सनी लियोन का कहना है कि उनके लिये लीला का किरदार सबसे कठिन किरदार साबित हुआ है जिसमें लीला बनने के लिये मानसिक तौर पर तैयार होने में उन्हें घंटो लग जाया करते थे.

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन बॉबी खान की आने वाली फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. सनी ने कहा कि अपने आपको लीला के किरदार में ढालना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. लीला को लेकर अभी से दर्शकों में उत्तेजना है और माना जा रहा है कि इस फिल्म को दर्शक देखने सिनेमाघर का रुख ज़रुर करेंगे.

सनी शुक्रवार को फिल्म के लांच पर उपस्थित थीं, जहां उनसे पूछा गया कि खुद को फिल्म के किरदार में ढालना उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा.

सनी ने कहा, “यह बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार था. मैंने जब फिल्म की कहानी पढ़ी थी, तो मुझे काफी पसंद आई थी. लेकिन शूटिंग के समय लीला के रूप में आने में दो-तीन घंटे लग जाते थे. पहले दिन तो छह घंटे लगे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे फिल्म की टीम का पूरा सहयोग मिला. लीला के संवाद भी काफी मुश्किल थे, तो उन्हें याद करने में भी मुझे मुश्किल हो रही थी. लेकिन मुझे लगता है कि लोग जब यह फिल्म देखेंगे, तो उन्हें मेहनत साफ नजर आएगी.”

फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल एवं राहुल देव ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है. फिल्म की शूटिग जोधपुर में हुई है.

यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है और दर्शक फिलहाल तो यू ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर देख रही है.

Tags: , , ,