गुलाम अली को शिवसेना से खतरा

Monday, January 25, 2016

A A

गुलाम अली-गज़ल गायक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मुंबई में गुलाम अली के लिये ‘घर वापसी’ के निर्देशक ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. प्रख्यात पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली फिल्म ‘घर वापसी’ के संगीत लॉन्च के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचेंगे. फिल्म के निर्माताओं ने उनके लिए इस दौरान पुलिस सुरक्षा की मांग की है. सुहैब इलियासी के निर्देशन में बनी फिल्म में गुलाम अली पहली बार अभिनय करते भी दिखाई देंगे. उन्होंने साथ ही फिल्म के लिए एक भारतीय देशभक्ति गीत भी गाया है.

इलियासी ने कहा, “गुलाम अली जितने समय भी मुंबई में रहेंगे, मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार से उस दौरान उनकी सुरक्षा की मांग करता हूं. उन्हें शिवसेना से खतरा है जिसने पिछले साल उन्हें भारत में कार्यक्रम पेश नहीं करने दिया.”

पिछले साल शिवसेना की धमकी के बाद मुंबई और पुणे में गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था. इलियासी को उम्मीद है कि इस बार अपनी फिल्म के संगीत लॉन्च के समय गायक की मौजूदगी से कोई समस्या नहीं आएगी.

इलियासी ने कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि महराष्ट्र सरकार उनके साथ एक महत्वपूर्ण गणमान्य अतिथि के तौर पर व्यवहार करेगी और मुंबई में उनकी सुरक्षा पर कोई आंच नहीं आएगी.”

इलियासी ने बताया कि उनकी फिल्म असहिष्णुता पर आधारित है.

Tags: , , , ,