मनीष ने डिजाइन किए करीना के परिधान

Thursday, July 31, 2014

A A

करीना कपूर

मुंबई | एजेंसी: ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ में अभिनेत्री करीना कपूर पर फिल्माए गए हनी सिंह के गाने के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने परिधान तैयार किए हैं. मनीष ने कहा कि फिल्म का गाना शुक्रवार को जारी किया जाएगा.

लक्मे फैशन वीक के संवाददाता सम्मेलन में 47 वर्षीय मनीष ने कहा, “इस समय मैं करीना के साथ ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हूं. मैं अजय देवगन, हनी सिंह और करीना के साथ गाने पर काम कर रहा हूं. यह गाना फिल्म के प्रचार के लिए है और एक अगस्त को जारी किया जाएगा.”

मनीष लंबे समय से फैशन और फिल्म जगत में काम कर रहे हैं. फिल्मी हस्तियों के साथ अपने रिश्ते की बातें साझा करते हुए उन्होंने कहा, “आज सुबह की बात है, मैं करीना के साथ बातें कर रहा था और उन्होंने कहा कि हे भगवान मैं 15 सालों से काम कर रही हूं, तो मैंने कहा कि अगले साल फिल्म जगत में मेरे 25 साल पूर हो जाएंगे और मेरे फैशन ब्रांड को शुरू हुए 10 साल हो जाएंगे. लक्मे के साथ भी मेरे रिश्ते को 14 साल पूरे होने जा रहे हैं.”

मनीष का नया संग्रह ‘ग्लॉस’ 20 से 24 अगस्त तक चलने वाले एलएफडब्ल्यू के अंतिम चरण में प्रदर्शित किया जाएगा. यह संग्रह खास कर दुल्हन के परिधानों का है. मनीष के शो में करीना उनकी शोस्टॉपर होंगी.

Tags: , , ,