शर्लिन का प्लेबॉय में न्यूड खेल

Saturday, August 16, 2014

A A

शर्लिन चोपड़ा

मुंबई | संवाददाता: शर्लिन चोपड़ा जो न करें सो कम हैं. ऐन भारत के स्वतंत्रता दिवस के दिन शर्लिन चोपड़ा की प्लेबॉय मैगजीन के लिये की गई न्यूड तस्वीरें जारी की गई हैं. जाहिर है, 15 अगस्त का मौका शर्लिन के लिये महज इत्तेफाक भर नहीं है. बल्कि यह एक ऐसी कोशिश है, जिससे भारत में विवाद शुरु हो जाये.

वैसे भी प्लेबॉय के लिये की गई यह शूटिंग दो साल पुरानी है. ऐसे में दो साल बाद 15 अगस्त की ही तारीख चुनना इस मामले को तुल देने के लिये पर्याप्त है. पाठकों को याद होगा कि अश्लील तस्वीरों के कारण ही शर्लिन चोपड़ा का ट्वीटर अकाउंड बंद कर दिया गया था. शर्लिन के पास कोई खास काम है नहीं. फिल्में ऐसी हैं, जो जाने कब से बन रही हैं. खास तौर पर उनकी फिल्म कामसूत्र 3डी को तो देश में कोई वितरक ही नहीं मिला था. ऐसे में शर्लिन के पास अब यही बचा रह गया है कि वह किसी भी तरह से चर्चा में बनी रहे.

शर्लिन ने प्लेबॉय के इस अवसर पर फोटो जारी करने के मुद्दे पर कहा कि प्लेबॉय के लिये फोटो शूट करते हुये मैंने बहुत मज़ा किया और मुझे वहां बहुत आजादी दी गई. अब जबकि मेरी फोटो भारत की आजादी के दिन सार्वजनिक की गई है तो मुझे दोहरी खुशी हो रही है.

Tags: , , , , , , , ,