बहन की शादी में न्यौता कैसा, शाहरुख

Wednesday, November 12, 2014

A A

शाहरुख-सलमान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की बहन अर्पिता को अपनी बहन मानने वाले शाहरुख खान उसकी शादी में जरूर जायेंगे चाहे उनहें निमंत्रण मिले या न मिले. शाहरुख खान ने अर्पिता को अपनी गोद में खिलाया है तथा उससे अपनी बहन के समान प्यार करते हैं. बालीवुड में शाहरुख-सलमान की तनातनी के खबरों के बीच शाहरुख खान ने कहा है कि वे सलमान खान की बहन जिसे वे अपना भी बहन मानते हैं, की शादी में जरूर जायेंगे. शाहरुख खान ने कहा, “वो मेरी भी छोटी बहन जैसी है. बच्‍ची है उसकी शादी में मैं जरुर जाउंगा. उसे मैंने गोद में खिलाया है.” शाहरुख खान ने कहा कि मैं अभी बाहर से आया हूं इसलिये मालूम नहीं कि न्यौता मिला है या नहीं.

बालीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के इस बात से जाहिर है कि बालीवुड के सितारों में मानवीय संबंध बना हुआ है. खबर है कि पार्टियों में मिलने पर सलमान तथा शाहरुख खान आपस में बात नहीं करते हैं. शाहरुख खान के अर्पिता की शादी में जाने से सलमान को उनका स्वागत तो करना ही पड़ेगा.

सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हैदराबाद में होने जा रही है. जिसका रिशेप्शन 21 नवंबर को होगा. सलमान खान ने अपने बहन की शादी के लिये प्रधानमंत्री मोदी को न्यौता दिया है. ऐसे में अर्पिता के भाई, शाहरुख खान कैसे उसकी शादी से दूर रह सकते हैं.

Tags: , , , , ,