शाहिद, I never say no to करीना

Sunday, December 21, 2014

A A

शाहिद- करीना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पूर्व प्रेमिका, करीना को कभी ना नहीं कह सकते हैं. शाहिद वास्तव में करीना पर ‘फिदा’ थे तथा उन्होंने करीना के साथ ‘चुप चुप के’ फिल्म ’36 चाइना टाउन’ में काम काम किया था. वैसे शाहिद ने कह रखा है कि ‘जब वी मेट’ तब ही बनेगा ‘उड़ता पंजाब’. अभिनेत्री करीना कपूर के कभी प्रेमी रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि उन्हें कभी करीना के साथ काम करने से परहेज नहीं रहा है और उन्होंने कभी इसके लिए इंकार नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि ‘उड़ता पंजाब’ में करीना काम करेंगी या नहीं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद और करीना को लिया गया है. कभी दर्शकों के लिये शाहिद-करीना की जोड़ी ही फिल्म को हिट करवाने के लिये काफी हुआ करती थी.

करीना के साथ जोड़ी के सवाल पर शाहिद ने का, “मैंने कभी नहीं कहा कि मैं करीना के साथ काम नहीं करूंगा. ‘उड़ता पंजाब’ में मैं हूं और मैं सिर्फ इतना ही जानता हूं. अन्य कलाकारों की जानकारी समय आने पर फिल्म के निर्माता और निर्देशक देंगे.”

करीना और शाहिद के प्रेम संबंध करीब चार साल तक चले थे. दोनों के बीच वर्ष 2007 में अलगाव हो गया था. दोनों ने साथ में ‘फिदा’, ’36 चाइना टाउन’, ‘मिलेंगे मिलेंगे’ और ‘चुप चुप के’ की थी. इन सभी फिल्मों ने औसत प्रदर्शन किया था.

दोनों ने अलगाव के बाद इम्तियाज अली की ‘जब वी मेट’ में काम किया था, जो बेहद सफल रही थी.

शाहिद फिलहाल विकास बहल की ‘शानदार’ की शूटिंग कर रहे हैं.