सरोज पांडे चाहती हैं आडवाणी बने पीएम

Saturday, April 19, 2014

A A

सरोजा पांडेय

दुर्ग | एजेंसी: बेमेतरा में बंट रहे पर्चों के अनुसार सांसद सरोज पांडे नरेंद्र मोदी की जगह लालकृष्ण आडवाणी को पीएम बने देखना चाहती हैं.

सरोज पांडेय के चुनाव प्रचार के लिए दुर्ग संसदीय सीट के गांवों में बांटे जा रहे पर्चे में साफ तौर पर लिखा है : ‘आडवाणीजी ने दिया छत्तीसगढ़ राज, अब उन्हें दें प्रधानमंत्री का ताज’. इस पर्चे के बारे में भाजपा के बेमेतरा जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने अनभिज्ञता जताते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताया है.

दुर्ग संसदीय सीट की राजनीति क्षेत्र में बंट रहे एक पर्चे से गरमा गई है. इस पर्चे को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बेमेतरा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ऐसे पर्चे बांटे गए हैं, जिनमें लालकृष्ण आडवाणी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी को जिताने की बात कही गई है.

इस पर्चे में आडवाणी, मुख्यमंत्री रमन सिंह और सरोज पांडेय की तस्वीर हैं. भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी इस पर्चे में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

इस पर्चे को लेकर कांग्रेस का कहना है कि भाजपा की गुटबाजी अब सामने आने लगी है, वहीं भाजपा के कुछ नेताओं ने इसे विपक्षियों की साजिश बताया है.

दुर्ग सीट पर वोटिंग के पांच दिन पहले भाजपा की गुटबाजी उजागर होने से कांग्रेस के नेता खुश हैं. उनका कहना है कि इन विवादों से भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है. भाजपा के कई नेता नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें. बहरहाल, पर्चे की चर्चा से माहौल गरमाने के आसार दिख रहे हैं.

Tags: , , ,