भतीजा अभिनेता बनेगा, सोचा नहीं था: संजय

Thursday, January 1, 2015

A A

संजय कपूर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: निर्देशक बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने कभी सोचा न था कि उसका ‘मोटा भतीजा’ अर्जुन कपूर अभिनेता बन पायेगा. अब अर्जुन कपूर के फिल्म ‘तेवर’ में सफल अभिनय के बाद संजय कपूर उनसे खासे प्रभावित नजर आ रहें हैं और कहा कि उसने अपना वजन घटाया तथा अब वह एकदम फिट है. अर्जुन कपूर अभिनीत ‘तेवर’ फिल्म के सह-निर्माता और अभिनेता संजय कपूर का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका भतीजा अर्जुन कभी अभिनेता बनेगा. अमित शर्मा निर्देशित ‘तेवर’ में मनोज बाजपेयी भी हैं.

संजय का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके भतीजे अर्जुन कपूर अभिनेता बनेंगे.

उन्होंने कहा, “उसने जब कहा कि वह अभिनेता बनना चाहता है तो मुझे उसकी चिंता हुई. मैंने कभी नहीं सोचा था कि अर्जुन अभिनेता बनेगा. मैंने उसे यह सोचकर फिल्मकार करण जौहर के साथ लगा दिया कि वह एक फिल्म निर्देशक बनेगा, लेकिन एक दिन मुझे पता चला कि वह अभिनेता बन रहा है. मैंने कहा कि ये पागल हो गया है.”

संजय ने कहा, “अभिनेता बनने के लिए आपको फिट होना होगा. तब मैंने सोचा कि चलो कम से कम इसी बहाने वह वजन कम कर लेगा. उसने जबर्दस्त इच्छाशक्ति दिखाई, अपना वजन घटाया और अब वह एकदम फिट है.” उल्लेखनीय है कि निर्देशक बोनी कपूर, अनिल कपूर तथा संजय कपूर भाई हैंतथा अर्जुन कपूर, बोनी कपूर का बेटा है.

Tags: , , , , ,