‘Bigg Boss 8′ में शांति लायेगी सना!

Tuesday, January 6, 2015

A A

सना खान- 'बिग बॉस'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: हुल्लड़ तथा विवादों से भरे ‘बिग बॉस’ में सना खान शांति लायेगी ऐसा उसका दावा है. हमेशा से विवाद खड़ा करके ‘बिग बॉस’ ने दर्शकों का मनोरंजन किया है या यह कहना चाहिये कि झगड़े देखने के लिये ही ‘बिग बॉस’ को दर्शक देखते हैं. ‘बिग बॉस’ के ऐसे माहौल में ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में सना कहा तक सकारात्मकता ला पायेगी इसे अभी से कहना मुश्किल है. हालांकि, सना के पास ‘बिग बॉस 6′ का अपना अनुभव है जिसका उपयोग वो इसमें सकारात्मकता लाने के जरूर करेगी परन्तु राहुल महाजन, संभावना सेठ, महक चहल और एजाज खान के रहते यह असंभव नहीं तो कठिन अवश्य है. रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में बतौर चैलेंजर दाखिल हुईं अभिनेत्री सना खान का कहना है कि वह शो के षड्यंत्र भरे माहौल में एक ताजगी और सकारात्मकता लाएंगी. ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ की ही एक सीरिज है और सना पूर्व में ‘बिग बॉस 6′ में प्रतिभाग कर चुकी हैं.

सना शनिवार रात ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में दाखिल हुए पांच चैलेंजरों में से एक हैं. शो की यह नई सीरीज रविवार को प्रसारित हुई, जिसकी मेजबान फिल्मकार एवं नृत्य निर्देशिका फराह खान हैं.

सना ने ‘बिग बॉस हाउस’ में जाने से पूर्व शो को लेकर अपनी योजनाओं के बारे में बताया.

सना ने कहा, “बिग बॉस’ हाउस में मौजूद और उसके अंदर जाने वाले सभी प्रतिभागी विवादास्पद और थोड़े दुराग्रही भी हैं. मेरे खयाल से शो को मुझ जैसे सकारात्मक और चुलबुले शख्स की भी जरूरत है. ‘बिग बॉस’ हाउस के प्रतिभागी कहीं न कहीं एक जैसे हैं और अगर उनसे तुलना की जाए, तो मैं सबसे ज्यादा अलहदा शख्सियत हूं.”

सना ने कहा, “मेरे खयाल से मैं इस संस्करण के लिए एक अलग जायका बनूंगी. मैं स्टाइल, परिधान, हाई हील, हंसी और सकारात्मकता लाऊंगी.”

पूर्व प्रतिभागियों में सना के अलावा राहुल महाजन, संभावना सेठ, महक चहल और एजाज खान भी ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में गए हैं. सना के लिये राहत की एक बात यह है कि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान फिल्म निर्देशक फराह खान हैं जिन्होंने फिल्मी सेट पर कई बालीवुड के सितारों का सफल निर्देशन किया है.

Tags: , , ,