तमिल प्रदर्शन: सलमान के घर की सुरक्षा बढ़ी

Sunday, January 4, 2015

A A

सलमान खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर की सुरक्षा तमिल प्रदर्शनों को देखते हुए बढ़ा दी है. उल्लेखनीय है कि रविवार को कुछ तमिल संगठन बालीवुड के ‘दबंग खान’ के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. दरअसल, पिछले माह सलमान खान ने अपने नई माशूका जैकलीन के कहने पर श्रीलंकाई राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के पक्ष में चुनाव प्रचार के कार्यक्रम में भाग लिया था. जैकलीन, श्रीलंका की रहने वाली है तथा उसका राजपक्षे से परिवारिक संबंध है. जाहिर है कि माशूका की बात में आकर राजनीति करने का खामियाजा सलमान खान को अब भुगतना पड़ रहा है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा श्रीलंकाई राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे का समर्थन करने के विरोध में कुछ तमिल नागरिकों ने रविवार को यहां सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया. सलमान श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में हाल ही में राजपक्षे के समर्थन में प्रचार करने गए थे, जिससे कुछ तमिल लोग सलमान से नाराज हैं. गौरतलब है कि भारत में रहने वाले तमिल, श्रीलंकाई सरकार के द्वारा वहां के तमिलों के साथ कथित रूप से अत्याचार करने के आरोप में राजपक्षे का विरोध करते हैं.

रविवार सुबह 10 बजे के आसपास शुरू हुए इस विरोध प्रदर्शन के कारण सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ पुलिसकर्मी सलमान के घर की सुरक्षा के लिए मौजूद थे. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.”

सलमान, ‘किक’ फिल्म की सहअभिनेत्री और पूर्व श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन, जैकलीन फर्नाडीज के साथ श्रीलंका गए थे. बालीवुड में खबरे आम है कि आजकल सलमान खान जैकलीन के साथ रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

Tags: , , , ,