कलारचना

सलमान को भा गई फिल्म ‘बदलापुर’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘बदलापुर’ में की गई मेहनत का वरुण धवन को मेहताना वालीवुड के दबंग खान, सलमान खान की प्रशंसा के रूप में मिला है. इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को एक नया प्रशंसक मिला है. यह कोई आम प्रशंसक नहीं, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान हैं. वरुण की नई फिल्म ‘बदलापुर’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे सलमान से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

सलमान ने टीजर के बारे में शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, “वाह यार! कमाल करते हो मिस्टर वरुण. बदलापुर?..फिल्म अच्छी जान पड़ती है. बाप का रिकॉर्ड तोड़ दो जल्दी. तुमसे बेहद खुश हूं.”

वहीं, वरुण का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी कठिन था. फिल्म बदलापुर की पहली झलकी में उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन वरुण का कहना है कि इस किरदार को निभाना उनके लिए सरल नहीं था.

मंगलवार को यहां पर अपनी फिल्म का टीजर जारी करते हुए वरुण ने कहा, “इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. मैं यह नहीं कह सकता कि इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मैंने खूब मजे किए.” इस फिल्म में वरुण एक क्रूर युवक की भूमिका में नजर आएंगे.

वरुण ने कहा, “जब कभी भी मैं इस फिल्म का टीजर देखता हूं तब मैं महसूस करता हूं कि मैंने नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन कलाकार के साथ काम किया, मैं यह सोचकर भावुक हो जाता हूं. मेरे लिए यह बहुत की भावनात्मक अनुभव होता है. ” इस फिल्म में वरुण पहली बार नवाजुद्दीन और हुमा के साथ काम कर रहे हैं.

श्रीराम राघवन निर्देशित ‘बदलापुर’ में सिनेप्रेमियों को वरुण का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा.

यह फिल्म मगर अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में यामी गौतम, राधिका आप्टे, दिव्या दत्ता और विनय पाठक भी दिखेंगे.

error: Content is protected !!