सलमान सूरत से सिल्क खरीदेंगे

Friday, February 19, 2016

A A

सलमान खान-सुपरस्टार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सुपरस्टार सलमान सिल्क सिटी सूरत से अपनी लाड़ली बहन अर्पिता तथा मां के लिये सिल्क की साड़ी खरीदकर लायेंगे. सलमान लंबे समय के बाद सूरत जा रहें हैं इसलिये वहां के व्यंजनों का खूब लुफ्त उठायेंगे. उन्होंने सूरत से खरीददारी करने के लिये एक सूची भी बना डाली है ताकि ऐन वक्त पर कुछ भूल न जायें. सूरत सूती, रेशमी, किमख़्वाब (जरीदार कपड़ा) के कपड़े तथा हीरे की कटाई के लिये प्रसिद्ध है. हालांकि सलमान ने इसका खुलासा नहीं किया है कि वे वहां से हीरे भी खरीदेंगे या नहीं. जाहिर है हीरे खरीदने से पहले सलमान इसकी घोषणा करने से रहे. सलमान खान ने बताया कि वह 19 फरवरी को सूरत में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं और सूरत जाकर वह खरीदारी करेंगे और क्षेत्रीय व्यंजनों का लुप्त उठाएंगे. इसके लिए उन्होंने एक सूची भी तैयार की है. डीआरबी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में ‘दबंग’ स्टार मंच पर अपने लोकप्रिय गीतों पर थिरकते नजर आएंगे.

सलमान ने बताया, “मैं लंबे समय बाद सूरत जा रहा हूं और मैं शहर में प्रस्तुति देने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे वहां का खाना और खूबसूरती से बने कपड़े बहुत पसंद हैं. यह निश्चित रूप से मजेदार होगा.”

सलमान आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने सूरत में घूमने की योजना बनाई है. उन्होंने बताया कि वह वहां से अपनी मां और बहन के लिए साड़ी लेकर आएंगे.

उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से अपनी बहन और मां के लिए साड़ी खरीदूंगा.”

सलमान का सूरत से खास लगाव है. दरअसल, सलमान पिछले साल दिसंबर में जब 50 साल के हुए थे, तो सूरत में उनके प्रशंसकों ने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए 400 फुट का केक काटा था.

Tags: , , , , ,