सलमान की जान को खतरा है?

Wednesday, February 24, 2016

A A

सलमान खान-सुपरस्टार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अब मुंबई पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या वाकई में सलमान खान की जान को खतरा है या उन्हें नाहक ही फोन किया गया था. गत दिनों किसी ने लगातार दो दिनों तक फोन करके मुंबई पुलिस को आगाह किया था कि उसने कुछ लोगों को सलमान खान को नुकसान पहुंचाने के बारें में बातें करते सुना था. पुलिस उन पीसीओ के सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रहीं हैं जहां से फोन किया गया था. पुलिस एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के संबंध में पुलिस को खबरदार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि 16 फरवरी को पुलिस नियंत्रण कक्ष में इस सिलसिले में फोन आया था. इसके बाद अगले दिन फिर फोन किया गया.

पुलिस को फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने बताया था कि उसने कुछ लोगों को सलमान खान को नुकसान पहुंचाने के बारे में बात करते सुना था. इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फोन करने में कोई एक व्यक्ति शामिल है या एक से अधिक लोग शामिल हैं.

पुलिस को यह फोन काल दक्षिण मुंबई के मरीन लाइंस और उपनगरीय मलाड के पीसीओ से की गई थी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है. इन क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर फोन करने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इस बात की पूरी संभावना है कि यह फोन सनसनी फैलाने के लिये या फिर किसी सिरफिरे ने किया था.

Tags: , ,