सलमान ‘सरबजीत’ का हिस्सा नहीं

Saturday, April 23, 2016

A A

ऐश्वर्य राय-'सरबजीत'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान फिल्म ‘सरबजीत’ का हिस्सा कभी नहीं रहें उन्होंने पाकिस्तान के जेल से सरबजीत की रिहाई के लिये जो अभियान चलाया था वह उनकी पहल पर था. फिल्म ‘सरबजीत’ के निर्देशक उमंग कुमार ने कहा कि सरबजीत सिंह को रिहा कराने के लिए सुपरस्टार सलमान खान द्वारा चलाया गया अभियान फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रिप्ट का हिस्सा कभी नहीं रहा.

खबरों के अनुसार, सरबजीत में कहानी का एक हिस्सा संभवत: सलमान खान से संबंधित है. वर्ष 2012 में सलमान ने सरबजीत सिंह को पाकिस्तान की जेल से रिहा कराने के लिए ट्विटर पर अभियान चलाया था. सरबजीत कथित खुफियागिरी के लिए पाकिस्तान की जेल में 20 वर्षो से अधिक समय तक कैद था.

यह फिल्म सरबजीत की बहन द्वारा भाई को रिहा कराने के लिए चलाए गए अभियान के बारे में हैं.

उमंग ने कहा, “यह सच नहीं है. हमें नहीं पता इसकी शुरुआत किसने की और क्यों की. सरबजीत को रिहा कराने के लिए सलमान खान द्वारा चलाया गया अभियान हमारी स्क्रिप्ट का हिस्सा कभी नहीं था. लिहाजा उस कड़ी को हटाने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता, जो हमारी फिल्म का कभी हिस्सा ही नहीं था?”

ऐश्वर्य राय बच्चन और सलमान, दोनों के मित्र उमंग ने कहा, “न तो सलमान ने और न ऐश्वर्य ही एक-दूसरे के साथ कुछ करने की इच्छा रखते हैं.” ऐश्वर्य ने इस फिल्म में सरबजीत की बहन का किरदार निभाया है.

Tags: , ,