‘हिट एंड रन’ में सलमान को झटका

Thursday, December 4, 2014

A A

सलमान खान-अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मुसीबते निकट भविष्य में बढ़ने जा रही हैं क्योंकि मुंबई के हिट एंड रन मामले में उनके खून में शराब की अत्याधिक मात्रा पाई गई है. जाहिर है कि इससे सलमान के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने तथा पांच लोगों को कुचलने का मामला पुख्ता हो गया है. उल्लेखनीय है कि उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. 2002 के हिट एंड रन मामले के आरोपी सुपरस्टार सलमान खान को बुधवार को एक बड़ा झटका लगा. यहां सत्र न्यायालय में एक केमिकल एक्सपर्ट ने गवाही दी है कि हादसे के समय सलमान के खून में सामान्य से अधिक मात्रा में अल्कोहल मौजूद था. केमिकल एक्सपर्ट ने रिपोर्ट के आधार पर अदालत को बताया कि रक्त में अल्कोहल का स्वीकार्य स्तर 30 मिलीग्राम होता है, जबकि सलमान के खून में 62 मिलीग्राम था.

याचिकाकर्ता और अधिवक्ता आभा सिंह ने बुधवार को कहा, “आज अदालत में सलमान के रक्त के नमूने की रिपोर्ट पेश की गई थी. उनकी रिपोर्ट के अनुसार, उनके 100 मिलीग्राम रक्त में अल्कोहल स्तर 62 मिलीग्राम था.”

वहीं, सलमान के वकील ने कहा कि ब्लड रिपोर्ट की जेजे वालिया अस्पताल के एक डॉक्टर द्वारा दोबारा जांच होनी चाहिए.

सिंह ने कहा, “मेरे खयाल से इस बारे में न्यायाधीश जल्द आदेश पारित करेंगे.”

अदालत में सुनवाई के दौरान सलमान भी मौजूद थे.

28 सितंबर, 2002 को सलमान ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी कार से पटरी पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया था. जिनमें से एक की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हुए थे.

Tags: , , , ,