सैफ OGQ के ब्रांड एंबेसेडर बने

Wednesday, October 8, 2014

A A

सैफ अली खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: भारत के खिलाड़ियों को ओलंपिक खेल के लिये प्रशिक्षण दियं जाने में सैफ अली खान मदद करेंगे. सैफ अली खान की मदद उनके प्रशिक्षण के लिये खर्च होने वाली राशि को इकट्ठा करना होगा. इस काम में पहले से ही गीत सेठी तथा प्रकाश पादुकोण लगे हुए हैं. इसके लिये हिंदी फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान को प्रशिक्षण देने की खातिर राशि इकट्ठी करने के लिए ओलम्पिक गोल्ड क्वेस्ट का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया. सैफ ने इस कार्य में लगे एक गैरमुनाफा वाले गैरसरकारी संगठन को रियो ओलम्पिक-2016 तक हर वर्ष 20 लाख रुपये की सहायता राशि देने का भी वादा किया.

देश के दिग्गज ओलम्पियन गीत सेठी और प्रकाश पादुकोण ने मिलकर ओजीक्यू की शुरुआत की है.

ओजीक्यू के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर सैफ खिलाड़ियों के लिए राशि एकत्रित करने और अन्य मदद प्राप्त करने में मदद करेंगे. इसके अलावा वह ओजीक्यू के बारे में, उसके उद्देश्य, दृष्टिकोण और उससे पड़ने वाले प्रभाव के बारे में भी जागरूकता फैलाएंगे.

सैफ ने एक बयान जारी कर कहा, “ओजीक्यू का ब्रांड एम्बेसडर चुने जाने से मैं बेहद रोमांचित हूं. ओजीक्यू भारतीय खिलाड़ियों को ओलम्पिक की तैयारी करवाने में अभूतपूर्व कार्य कर रहा है. ये खिलाड़ी वास्तव में देश के हीरो हैं और हम सब उनकी हरसंभव मदद करेंगे.”

ओजीक्यू इस समय रियो ओलम्पिक-2016 की तैयारी में जुटे देश के 57 खिलाड़ियों को मदद मुहैया करवा रहा है.

Tags: , , , , ,