देश विदेश

स्कूल छात्रों को बंधक बनाने वाला किशोर पकड़ाया

मॉस्को | एजेंसी: रूस की राजधानी मॉस्को के पूर्वोत्तर इलाके के माध्यमिक स्कूल नंबर 263 में एक किशोर द्वारा बंधक बनाए गए बच्चों को सोमवार को रिहा करा लिया गया और बंदूकधारी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इस दौरान एक पुलिसकर्मी और जीव विज्ञान के एक शिक्षक की गोलीबारी में मौत हो गई.

समाचार एजेंसी आईटीएआर-टीएएसएस ने रूसी गृह मंत्रालय के हवाले से खबर यह खबर दी है, जिसके मुमाबिक, मंत्रालय ने कहा, “मास्को के स्कूल संख्या 263 के बच्चों को बंधक बनाने वाले आपराधिक प्रवृत्ति को कब्जे में ले लिया गया. उसने एक रिवाल्वर का भय दिखाकर छात्रों को बंधक बना लिया था. वह इसी स्कूल की ऊंची कक्षा का छात्र था.”

पुलिस ने जानकारी दी है कि इस दौरान बंदूकधारी किशोर ने उन पर स्कूल की खिड़की से गोलाबारी की. उन्होंने यह भी बताया कि इस किशोर ने किसी तरह की मांग नहीं रखी थी और न ही वह उच्च अधिकारियों से बात करने को इच्छुक था.

देश विदेश

स्कूल छात्रों को बंधक बनाने वाला किशोर पकड़ाया

मॉस्को | एजेंसी: रूस की राजधानी मॉस्को के पूर्वोत्तर इलाके के माध्यमिक स्कूल नंबर 263 में एक किशोर द्वारा बंधक बनाए गए बच्चों को सोमवार को रिहा करा लिया गया और बंदूकधारी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया. (more…)

error: Content is protected !!