कलारचना

PK जरूर देखेंगे रोजर फेडरर

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’का पोस्टर ही ऐसा बनाया है कि टेनिस स्टार रोजर फेडरर की उत्सुकता इस फिल्म को देखने के लिये जाग गई है. टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने इस बात को आमिर खान के साथ शेयर किया है. अब टेनिस स्टार रोजर फेडरर आमिर की फिल्म ‘पीके’ देखे बिना नहीं मानने वाले हैं. स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर भी आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ देखना चाहते हैं. फेडरर ने आमिर के फिल्म का पहला पोस्टर देखने के बाद कहा कि वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे. इस फिल्म में आमिर ने बिहार के रहने वाले एक युवक की भूमिका निभाई है और उनका किरदार भोजपुरी बोलता है.

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग के तहत भारत आए फेडरर ने आमिर के साथ एक दोस्ताना टेनिस मैच भी सोमवार को खेला था.

आमिर के प्रवक्ता के अनुसार, “जब फेडरर और आमिर मिले तो स्विट्जरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने ‘पीके’ के पोस्टर के बारे में आमिर से बात की. फेडरर इस पोस्टर के पीछे की कहानी जानने को बेहद उत्सुक थे और कहा कि वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे.”

यह फिल्म 19 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘पीके’ के पहले पोस्टर में नग्न आमिर खान ट्रांजिस्टर पकड़े खड़े हैं जाहिर है इससे भारतीय दर्शकों के साथ रोजर फेडरर की उत्सुकता इस फिल्म के प्रति बढ़ गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!