सड़क हादसे में पत्रकार समेत 3 की मौत

Monday, April 21, 2014

A A

देवेंद्र कर

संबलपुर | एजेंसी: रायपुर के वरिष्ठ पत्रकार और ‘आज की जनधारा’ अखबार के प्रबंध संपादक देवेंद्र कर, उनकी पत्नी और बड़ी बहन की संबलपुर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे में तीन बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें ओड़िशा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डीडी नगर निवासी देवेंद्र कर (50) चार दिन पूर्व अपने परिवार सहित एक शादी समारोह में शामिल होने ओड़िशा गए थे. वे बोलेरो से पत्नी दीपिका कर (45), बड़ी बहन विनोदिनी पंडा (54), बेटा रोहन (18), सुयश (17) और भतीजी भक्ति कर (15) के साथ वहां से लौटते रहे थे.

लौटते समय रविवार को तड़के लगभग 4 बजे संबलपुर से 15 किलोमीटर पहले अधेड़खोल गांव के पास उनकी बोलेरो पेड़ से जा टकराई और पलट गई. इस हादासे में देवेंद्र कर और उनकी पत्नी दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद उनकी भतीजी भक्ति किसी तरह बोलेरो से बाहर निकली. उन्होंने रास्ते से गुजर रहे गाड़ी वालों से मदद मांगी. एक ट्रक वाले ने रुककर ‘संजीवनी 108′ को सूचना दी.

राहगीरों ने किसी तरह घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल भेजा. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में पत्रकार की बहन विनोदिनी ने भी दम तोड़ दिया. घायल तीनों बच्चों को बुर्ला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags: ,