ऋचा चड्ढा सब कुछ करने को तैयार

Friday, June 7, 2013

A A

ऋचा चड्ढा

मुंबई | संवाददाता: फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह इश्केरिया के बाद किसी भी तरह का रोल करने के लिये तैयार हैं. उनका कहना है कि पहले केवल मुख्य अभिनय की बात जेहन में रहती थी लेकिन अब समझ में आ रहा है कि फिल्म में अगर आपको टिके रहना है तो आपको सब कुछ करने के लिये तैयार रहना पड़ेगा.

पिछले साल आई फिल्मा ‘गैंग्सप ऑफ वासेपुर’ में अच्छी भूमिका निभा कर अपनी पहचान बनाने वाली ऋचा चड्ढा इस बार इश्केरिया में नील नितिन मुकेश के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ऋचा चड्ढा कहती हैं कि गैंग्स ऑप वासेपुर करने के बाद मान लिया गया था कि मैं केवल गंभीर किस्म की भूमिकाएं ही करुंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुझसे पूछा जाता था कि मैं कब रोमांटिक भूमिका करुंगी. अब उसका जवाब देने का समय है.

इससे पहले ऋचा ने ओय लकी लकी ओय, बेनी एंड बबलू में भी अपने अभिनय के जौहर दिखाये हैं. तमंचे और रामलीला जैसी फिल्में तो उनके हिस्से में हैं ही. गैंग्स ऑफ वासेपुर में श्रेष्ठ सहयोगी अभिनेत्री के बतौर काम करके चार-चार अवार्ड पाने वाली ऋचा के लिये हरेक फिल्म चुनौती की तरह है, ऐसा ऋचा कहती हैं.

ऋचा चड्ढा बताती है कि वे इश्केरिया में एक गाना और डांस कर रही हैं. ऋचा के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में जब आयटम सांग के लिये बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां कतार में हों तो इस तरह से गाना और डांस करना एक उत्साहजनक सफलता के तौर पर दर्ज किया जाने लायक है.

फरहान अख्तर की फिल्म फुकरे में ऋचा की महत्वपूर्ण भूमिका है और यह फिल्म जल्दी ही परदे पर आने वाली है. कॉलेज स्टूडेंट्स की मस्तीभरी और फुकरेपंती की कहानी फुकरे को लेकर ऋचा काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में एक भोली पंजाबन का किरदार किया है जो कि तीन लड़कों के पैसा कमाने के एक प्लान पर पैसा लगाती है. लेकिन ऋचा का ध्यान फिलहाल अपनी फिल्म इश्केरिया पर है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह फिल्म उनके करियर में एक नई ईबारत के बतौर दर्ज होगी.

Tags: , , , ,