करन से रिश्ता फिल्मों तक: बिपाशा

Wednesday, January 7, 2015

A A

बिपाशा बसु- फिल्म 'अलोन'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बिपाशा बसु ने साफ कर दिया है कि उनका फिल्म ‘अलोन’ ने नायक करन सिंह ग्रोवर के साथ रिश्ता केवल फिल्म तक ही सीमित है. बिपासा का कहने का तात्पर्य है कि उनके तथा करन के बीच ‘ऐसा-वैसा’ रिश्ता नहीं है. इससे पहले फिल्म ‘अलोन’ में करन के साथ रोमांटिक सीन करने से बालीवुड में कयासों का दौर शुरु हो गया था कि बिपाशा के करन के साथ प्रेम संबंध है. वहीं, बिपाशा ने स्पष्ट कर दिया कि उनका करन के साथ प्रेम केवल पर्दे पर ही है निजी जीवन में नहीं.

उल्लेखनीय है कि बिपाशा, फिल्म ‘अलोन’ को साइन करते समय इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसका हीरो कौन है? करन सिंह ग्रोवर को निर्देशक भूषण ने बाद में साइन करवाया था. हां, बिपासा ने स्वीकार किया है कि उन्होंने निर्देशक से कहा था कि चूंकि फिल्म रोमांटिक है इसलिये किसी रोमांटिक हीरो से ही साइन करवाना. जिसका बाद में यह मतलब निकाला गया कि बिपाशा ने ही करन सिंह के लिये कहा था. बालीवुड है, यहां सच्ची खबरों के ज्यादा गॉसिप का जोर रहता है. हालांकि, बिपाशा ने यह जरूर माना है कि वे तथा करन अच्छे दोस्त हैं.

यह अलग बात है कि फिल्म ‘अलोन’ के ट्रेलर को सराहा जा रहा तथा बिपाशा की करन से जोड़ी भी लोगों के नजरों में जम गई है. बाद में क्या होता है मालूम नहीं परन्तु फिलहाल बिपाशा का करने के साथ कोई ऐसा-वैसा रिश्ता नहीं है. फिल्म ‘अलोन’ के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब में 62लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 16हजार लोगों ने इसे पसंद कर शेयर किया है. बिपाशा इससे भी उत्साहित है.

Alone Official Theatrical Trailer-

Tags: , , ,