असल में ‘बिकिनी गर्ल’ नहीं: एवलिन

Tuesday, February 24, 2015

A A

एवलिन शर्मा- बॉलीवुड

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘हेलो मेग्जीन’ के लिये अपना हॉट फोटो शूट करवाने वाली बॉलीवुड की नई ‘छम्मक छल्लो’ एवलिन शर्मा अब दावा कर रही है कि वह ‘बिकिनी गर्ल’ नहीं है. एवलिन शर्मा बड़े नज़ाकत से कहती है कि अपने असल जीवन में वह ‘बिकिनी गर्ल’ नहीं है जबकि फिल्म ‘इश्केदारियां’ में उसने बिकिनी पहनी है. ‘यारियां’ व ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों में अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि वह अपनी मुख्य भूमिका वाली पहली फिल्म ‘इश्केदारियां’ से दर्शकों को चौंका देंगी. एवलिन यहां रविवार को ‘इश्केदारियां’ के पोस्टर लांच पर मौजूद थीं. किरदार के बारे में पूछे जाने पर एवलिन ने कहा, “यह मेरी अब तक निभाई गई भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है, लेकिन वास्तव में मैंने इस भूमिका में खुद को पा लिया. लवलीन का किरदार असल जिंदगी की एवलिन से बहुत मिलता-जुलता है.”

उन्होंने कहा, “क्योंकि मैं एक छोटे से कस्बे में पली-बड़ी हुई हूं. असल जिंदगी में मैं बिकिनी पहनने वाली लड़की बिल्कुल नहीं हूं, इसलिए लवलीन की भूमिका निभाना बेहद सुखद और एक अलग अनुभव था.”

वी.के. प्रकाश निर्देशित ‘इश्केदारियां’ में अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाकक्षय उर्फ मिमोह चक्रबर्ती मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: ,