अज्ञात वाहन की ठोकर से अधेड़ की मौत

Sunday, March 23, 2014

A A

मृतक पाल सिंह

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: समधी के साथ नगोई जा रहे सायकल सवारों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिसमें गंभीर रूप से घायल पाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. पीछे बैठे व्यक्ति को सामान्य चोंटें आई है. घटना बेलगहना चौकी के केन्दा के समीप की है.

बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिलपहरी निवासी बृजभान सिंह अपनी बेटी दामाद से मिलने लहंगाभाटा आया था. रविवार की सुबह वो अपने समधी पाल सिंह के साथ काम से समीप के गांव नगोई के लिए सायकल से निकले. सायकल पाल सिंह चला रहा था. बृजभान सिंह पीछे बैठा था. दोनों पेन्ड्रा मुख्य मार्ग में केन्दा मोड़ के समीप ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उन्हे पीछे से ठोकर मार दी.

अचानक पीछे से लगी जबरदस्त ठोकर से पीछे बैठा बृजभान दूर तक उछल गया . अचानक पीछे से लगी ठोकर की वजह से ठोकर मारने वाले वाहन को भी वो देख नहीं सका. दुर्घटना के बाद आने जाने वाले लोगों की भीड़ लग गई. लोगों कर सूचना के बाद संजीवनी 108 मदद के लिए पहुंची .

संजीवनी के पहुंचने से पहले ही गंभीर रूप से घायल पाल सिंह ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था. पाल सिंह के शव को मौके पर गई संजीवनी 108 में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतनपुर लाया गया. जहां मौजूद डाक्टर ने उसे मृत घोशित कर दिया. वही सायकल के पीछे बैठे बृजभान सिंह को मामूली चोंटे आई है. लेकिन साक की वजह से वो भी कुछ बोलने की स्थिति में नही था. घटना पर रतनपुर ने अपराध दर्ज कर मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है.

बृजभान के मुताबिक ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि मै उछलकर दूर चला गया. मेरा समधी सायकल के साथ चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. पीछे से अचानक लगी ठोकर की वजह से वाहन को ठीक से नही देख पाया.

Tags: , , ,