महिला जज से रेप के आरोपी पकड़ से बाहर

Wednesday, June 4, 2014

A A

बलात्कार

अलीगढ़ | संवाददाता: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में महिला जज के साथ बलात्कार की कोशिश और उन्हें घायल करने के मामले में पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस को दोनों आरोपियों के नाम पते मालूम हैं लेकिन पुलिस उन्हें तलाश कर पाने में असफल साबित हुई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह जल्दी ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस ने फिलहाल इस घटना में इस्तेमाल किया चाकू मौके से बरामद कर लिया है.

गौरतलब है कि अलीगढ़ में महिला जज के सरकारी आवास में बलात्कार की कोशिश में नाकाम रहने के बाद अपराधी ने महिला जज के मुंह में कीटनाशक डाल दिया था. महिला जज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.पुलिस के अनुसार महिला जज का परिवार बरेली में रहता है और वे खुद अकेले रहती हैं. मंगलवार की सुबह जब नौकरानी काम करने घर पहुंची तो घटना का पता चला. नौकरानी के दरवाज़ा खटखटाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसी अफसरों को बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला जज को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस का कहना था कि आरंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार महिला जज से बलात्कार की कोशिश करने वाले दो अपराधी जज के रिश्तेदार हैं. जमीन जायदाद के झगड़े में दोनों अपराधी घर का पिछला दरवाजा़ तोड़ कर घर में घुसे और उन्होंने महिला जज को कीटनाशक पीला कर उन्हें बेहोश करके उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. दोनों अपराधियों ने महिला जज के शरीर पर कई जगह चाकू से वार भी किया.

पुलिस के अनुसार अपराधी महिला जज के भाई के ससुराल वालों से संबद्ध हो सकते हैं और फिलहाल जांच चल रही है. हालांकि इस घटना में घायल महिला जज ने पुलिस को दोनों आरोपियों के नाम पते भी बता दिये हैं. लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है.

Tags: , , , , , ,