पिस्तौल की नोक पर छात्रा से रेप

Friday, May 17, 2013

A A

बलात्कार

जींद: हरियाणा में नौंवी कक्षा की लड़की को पिस्तौल दिखा कर टीचर द्वारा कई-कई बार रेप करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी टीचर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है. इधर गांव के लोगों का आरोप है कि पुलिस आरोपी टीचर को बचाने की कोशिश कर रही है.

जींद जिले के फरैण कलां के गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक राजेंदर पर आरोप है कि उसने नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को पिस्तौल की नोंक पर कई-कई बार रेप किया. पीड़िता का कहना है कि साइंस लैब में पढ़ाई के बहाने बुला कर छेड़खानी करने के बाद आरोपी उसे अपनी कार में जबरजस्ती एक पोल्ट्री फार्म में ले गया, जहां उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. बाद में आरोपी ने जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देकर हर चौंथे दिन रेप किया.

पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत करके पूरा किस्सा अपनी मां को बताया, जिसके बाद गांव के लोगों ने स्कूल के प्राचार्य साधु राम श्योकंद से इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया. जब प्राचार्य ने इस बारे में हस्तक्षेप नहीं करने की बात की तो गांव के लोग भड़क गये. उन्होंने पूरे स्कूल को घेर कर प्राचार्य और आरोपी शिक्षक को जम कर पीटा.

बाद में जब स्कूल में पुलिस पहुंची तो ग्रामीण आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस बल ने भी पहले जांच का हवाला दिया तो ग्रामीण थाना प्रभारी गुरदयाल पर भी पिल पड़े और उसे भी लात-घूसों से मारा. पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह भीड़ पर काबू पाया और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर के उसे जेल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है.

Tags: , ,