बायोपिक के लिये रणवीर फिट: शत्रुघ्न

Monday, February 22, 2016

A A

शत्रुघ्न सिन्हा-शॉटगन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपनी बायोपिक रिलीज होने के साथ-ही-साथ शॉटगन ने इस पर फिल्म बनाने का सुझाव दे डाला है. इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने लगे हाथ इसके लिये सबसे फिट अभिनेता के रूप में रणवीर सिंह का नाम सुझाया है. हालांकि, उन्होंने अपने बेटों लव-कुश के रूप में विकल्प का भी सुझाव दिया है. जाहिर है कि जब बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिंन्हा की बायोपिक पर फिल्म बनेगी तो ‘बाजीराव बल्लाल’ के समान कोई हिम्मती तथा वीर की जरूरत होगी. अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि यदि उनकी जीवनी पर फिल्म बनती है तो इसमें रणवीर सिंह अच्छा कर सकते हैं. महानायक अमिताभ बच्चन ने 19 फरवरी को शत्रुघ्न की जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश : द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी’ का विमोचन किया.

शत्रुघ्न ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अच्छी कहानी होगी और लोगों को प्रेरित करेगी. इसमें रोमांस, मनोरंजन और सब कुछ है. अगर मेरी जीवनी पर फिल्म बनती है तो रणवीर सिंह अच्छा कर सकते हैं या मेरे बेटे लव और कुश, जो मेरे जैसे हैं.”

शत्रुघ्न की यह जीवनी प्रसिद्ध स्तंभकार व समालोचक भारती एस प्रधान ने लिखा है. उन्होंने सात साल के अध्ययन, 37 साक्षात्कार और सिन्हा परिवार के साथ 200 घंटों से भी अधिक समय की बातचीत के आधार पर यह जीवनी लिखी है.

शत्रुघ्न ने कहा, “यह बेहद मनोरंजक किताब है. एक बार जब आप इसे पढ़ना शुरू कर देते हैं तो आप इसे बीच में नहीं छोड़ना चाहेंगे. मेरे अधिकांश दोस्तों ने इसे पढ़ना शुरू कर दिया है.”

Tags: , , , ,