रणवीर सिंह बूढ़ा नहीं होना चाहते

Saturday, July 5, 2014

A A

रणवीर सिंह

मुंबई | समाचार डेस्क: अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वे कभी बूढ़ा नहीं होना चाहते. इस रविवार 29 साल के हो रहे अभिनेता रणवीर सिंह कहते हैं कि वह बूढ़ा नहीं होना चाहते. वह बॉलीवुड में अपने दौर का आनंद उठा रहे हैं और दुनिया भर की सैर भी कर रहे हैं. रणवीर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “और एक और जन्मदिन आ गया. मैं बूढ़ा नहीं होना चाहता.”

रणवीर इस समय जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, फरहान अख्तर, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा भी काम कर रही हैं.

रणवीर ने कहा, “दिल धड़कने दो’ बहुत बढ़िया जा रही है. इतने गंभीर कलाकारों के साथ काम करना मेरी खुशकिस्मती है. जोया तो कमाल हैं. वह संवेदनशील और बेहद व्यावहारिक हैं.”

फिल्म शूटिंग के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, “जहाज में शूटिंग करना एक अलग अनुभव है. फिल्म की टीम के साथ बड़ा मजा आ रहा है. ये सब मौज-मस्ती करने में पीछे नहीं हैं.”

रणवीर ने बताया कि वह अब तक सिविटावसिया, लास्पेजिया, ओल्बिया, पोटरेवेनेरे, रोम, नेपल्स, बार्सिलोना की यात्रा कर चुके हैं और क्रेप्स, चुरेज, न्यूटेल्ला पिज्जा, मग केक, बेकलावा, आइसक्रीम, डोनट्स, सॉफल, क्रोसिएन्ट्स और वोल्कैनो केक का स्वाद ले चुके हैं.

Tags: , , , ,