‘रामपुर का लक्ष्मण’ के पसंदीदा अभिनेता रणबीर

Monday, February 2, 2015

A A

रणबीर कपूर- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने समय में बालीवुड में ‘रामपुर का लक्ष्मण’ के नाम से लोकप्रिय रणधीर कपूर का मानना है कि रणबीर कपूर आज के दौर के सबसे बेहतरीन अभिनेता हैं. वैसे रिश्ते में रणधीर कपूर, रणबीर कपूर के चाचा लगते हैं परन्तु इनका यह कथन रिश्तों पर नहीं रणबीर की सफलताओं पर आधारित है. इसी कारण से रणधीर कपूर अपने भतीजे रणबीर कपूर को अपना सबसे पसंदीदा अभिनेता मानते हैं. हिंदी फिल्मों ‘जीत’, ‘रामपुर का लक्ष्मण’ और ‘जवानी दीवानी’ में काम करे चुके अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर का कहना है कि उनके भतीजे अभिनेता रणबीर कपूर वर्तमान हिंदी सिनेमा जगत के सबसे काबिल अभिनेता हैं. रणबीर, रणधीर कपूर के छोटे भाई अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू के बेटे हैं.

रणधीर ने मुंबई में एक रेडियो कार्यक्रम के दौरान रणबीर के बारे में सवाल किए जाने पर कहा, “रणबीर एक काबिल अभिनेता है और मौजूदा पीढ़ी के मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है. वह बेहद गंभीर और अच्छा कलाकार है. वह अच्छा काम कर रहा है और अच्छी फिल्मों का चुनाव कर रहा है.”

रणबीर बहुत जल्द फिल्म ‘रॉय’ में दिखाई देंगे. फिल्म 13 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है. रणधीर कपूर के नाम का बालीवुडी अर्थ होता है फिल्मों के प्रति शांतचित अभिनेता वहीं रणबीर का अर्थ होता है फिल्मों का विजेता. अब तो आप भी मान गये होंगे कि रणबीर कपूर ही आज के दौर का सबसे बेहतरीन अभिनेता है.

Tags: , , ,