ऋषि-राणबीर का लंदन में HBD

Tuesday, September 29, 2015

A A

रणबीर कपूर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने पिता ऋषि कपूर के समान ही इस बार रणबीर ने अपना जन्मदिन लंदन में मानाया. फर्क केवल इतना था कि ऋषि कपूर ने अपना जन्मदिन एक रेस्तरा में मनाया था जबकि बेटे रणबीर ने इसे फिल्म के सेट पर मनाया. ऋषि कपूर ने सितंबर माह के पहले सप्ताह में अपना 62वां जन्मदिन मनाया तो बेटे रणबीर ने भी सितंबर माह में अपना 33वां जन्मदिन मनाया. इसे रणबीर कपूर का भाग्य ही कहा जाना चाहिये कि इसी दिन लता मंगेशकर तथा शहीद भगत सिंह का भी जन्म हुआ था. रणबीर ने अपना 33वां जन्मदिन लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सेट पर मनाया. फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने रणबीर की तीन केक काटती हुई तस्वीरें सोमवार को इंस्टाग्राम पर साझा की और कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक रणबीर, ऑन सेट ऐ दिल है मुश्किल’.

रणबीर की मां नीतू सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर रणबीर और उसकी बहन रिद्धिमा के बचपन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘जन्मदिन मुबारक राणा, खुश रहो, मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं.’ नीतू सिंह रणबीर कपूर को राणा के नाम से बुलाती है.

नीतू ने ननद रीमा के साथ अपनी व रणबीर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे दो पसंदीदा लोगों का जन्मदिन! रीमा और आरके.’

पिता ऋषि कपूर ने रणबीर को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा, ‘लता मंगेशकर जी और दिवंगत भगत सिंह को जन्मदिन की बधाई. रणबीर का जन्मदिन भी इसी दिन होने पर मुझे गर्व है. ‘

रणबीर की आगामी फिल्में ‘तमाशा’ और ‘जग्गा जासूस’ हैं.

Tags: , , , ,