पास-पड़ोस

‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे लालू ने ठगा नहीं’

मोतिहारी | समाचार डेस्क: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसे लालू ने ठगा नहीं.’ उन्होंने कहा कि लालू जब ‘समधी’ को ठग सकते हैं, तो किसी की क्या बात करनी है. मोतिहारी जिले के अरेराज में पार्टी के प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू की गोद में जा बैठे हैं. आज फिर से बिहार में ‘जंगलराज’ आ गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना द्वारिका के यदुवंशी और लालू की तुलना ‘कालिया नाग’ से करते हुए पासवान ने कहा कि इस बार द्वारिका से यदुवंशी आएंगे और ‘कालिया नाग’ का मर्दन कर बिहार को विकास की राह पर ले जाएंगे.

रामविलास ने नीतीश को अहंकारी बताते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिहार आते हैं तो बिहार के मुख्यमंत्री उनसे मिलने भी नहीं जाते. सूरज को गाली देने से कभी उसकी रोशनी कम नहीं होती. उसे नीचा दिखानेवाले का अंत हो जाता है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि जहां भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी हों, उसे विजयी बनाने के लिए प्रयासरत रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!