कांग्रेस का यह अंतिम शो-रमन

Saturday, February 1, 2014

A A

रमन सिंह

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि 9 से 12 सिलेंडर करके कांग्रेस ने बता दिया है कि वह सिनेमा की तरह अंतिम शो कर रही है. उन्होंने कहा कि रात का अंतिम शो 9 से 12 होता है और कांग्रेस का भी यह अंतिम शो है. रमन सिंह ने दावा किया कि अब केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी.

प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुये रमन सिंह ने कांग्रेस पर जम कर चुटकियां लीं. राहुल गांधी को लेकर रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी युवराज दौरे पर आए. 6 घंटे से अधिक समय तक कांग्रेसियों को उत्साहित किया, मानो कोई चमत्कार होने वाला है. ये सभी जानते हैं कि जिन राज्यों में वे गए वहां कांग्रेस का सफाया हो गया.

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने टाइम्स नाउ को दिये राहुल गांधी के एक ताजा इंटरव्यू को लेकर भी उनकी खूब खिल्ली उड़ाई. आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा अपनी ही पार्टी की केंद्र सरकार द्वारा पारित पृथक तेलंगाना राज्य के प्रस्ताव को विधानसभा में नामंजूर कर दिए जाने का उदाहरण देते हुए कहा कि यह कांग्रेस के अनुशासन की हालत और उसके खात्मे के संकेत हैं.

पक्ष-विपक्ष के 67 विधायकों की हार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के 37 में 27 हारे, हमारे भी हारे. जनता के निर्णय को सबने स्वीकार किया है. ये नतीजे, जनता के बीच, जनप्रतिनिधियों के कम होते संवाद को दर्शाते हैं. जनता ने बड़ा परिवर्तन किया है जो भविष्य के लिए बेहतर संकेत है कि यदि हम भी जवाबदेही से कार्य नहीं करेंगे तो दिक्कत होगी.

रमन सिंह ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान भी किया. मुख्यमंत्री कहा कि राज्य सरकार को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार मिलते हैं तो कई लोगों को दुख होता है. वे कहते हैं कि यह दिल्ली से मिली भगत है. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल सभी वादों को सरकार पूरा करेगी, इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिये.

Tags: ,