नैतिकता हो तो इस्तीफा दें रमन: भूपेश

Wednesday, March 12, 2014

A A

भूपेश बघेल-छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि अगर रमन सिंह में नैतिकता हो तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

बस्तर की झीरम घाटी में एक बार फिर हुए बड़े नक्सली हमले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर रमन सिंह में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

बघेल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में बस्तर की धरती जवानों के खून से लाल हो रही है, पिछले वर्ष कांग्रेस के काफिले पर भीषण हमला हुआ था, जिसमें 27 लोग मारे गए लेकिन मुख्यमंत्री कुछ करने के बजाय हाथ पर हाथ धरे तब भी बैठे रहे, फिर सत्ता में आने पर थोड़ी भी संवेदनशीलता नहीं दिखा रहे हैं.

गौरतलब है कि मंगलवार को हुए एक भीषण नक्सली हमले में 15 जवान और एक ग्रामीण की मौत हो गई थी. हमला तोंगपाल से दरभा घाटी के रास्ते में उस समय हुआ, जब सीआरपीएफ की एक रोड ओपनिंग पार्टी उस इलाके से गुजर रही थी.

इलाके में पुलिस का दल सड़क निर्माण में लगे लोगों को सुरक्षा देने के लिये गया हुआ था. यहां घात लगाकर पहुँचे 200 से अधिक नक्सलियों ने यह हमला किया.

Tags: , , ,